WJAI के राष्ट्रीय कार्यालय का हुआ उद्घाटन; निखिल के डी वर्मा बने राष्ट्रीय प्रवक्ता

WJAI सरकार को वेब मीडिया से करा रही अवगत, मिलेंगे शीघ्र सकारात्मक परिणाम – आनन्द कौशल,
WJAI देश की वेब पत्रकारिता को न सिर्फ नया आयाम देगी बल्कि इसके क्रिया कलाप मील का पत्थर साबित होंगे – अमित रंजन,
WJAI के राष्ट्रीय कार्यालय का हुआ उदघाटन,
निखिल के डी वर्मा बनाए गए राष्ट्रीय प्रवक्ता.

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | डबल्यूजेएआई पटना इकाई की कार्यकारिणी समिति की बैठक पटना के डाकबंगला चौराहा स्थित परिजात काम्प्लेक्स के जीआईआईटी स्थित राष्ट्रीय कार्यालय में पटना जिला अध्यक्ष बालकृष्ण की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई.
बैठक में बतौर पर्यवेक्षक राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल, राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन, राष्ट्रीय सचिव निखिल के डी वर्मा, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव मधूप मणि पिक्कू शामिल हुए.
इसके पूर्व WJAI के राष्ट्रीय कार्यालय का उदघाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल और महासचिव अमित रंजन द्वारा संयुक्त रुप से किया गया.
इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद कौशल ने कहा कि WJAI पूरी तन्मयता के साथ वेब पत्रकारों के लिए कार्य कर रही है और सरकार को वेब मीडिया से जुड़ी सभी समस्याओं से अवगत करा रही है, जिसका सकारात्मक जबाव भी मिल रहा है और जल्द ही असर देखने को मिल सकता है. उन्होंने कहा कि WJAI से ज्यादा से ज्यादा वेब पत्रकारों को जोड़ा जाए.




राष्ट्रीय सचिव निखिल के डी वर्मा बने राष्ट्रीय प्रवक्ता
अमित रंजन ने WJAI के सचिव निखिल के डी वर्मा को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने की घोषणा की.
अमित रंजन ने कहा कि आने वाले समय मे WJAI देश की वेब पत्रकारिता को न सिर्फ नया आयाम देगी बल्कि इसके क्रियाकलाप मील का पत्थर साबित होंगे.
इस मौके पर राष्ट्रीय संयुक्त सचिव रमेश कुमार पांडेय, मधूप मणि पिक्कू कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश अश्क, पटना के इकाई के सचिव अक्षय आनंद, उपाध्यक्ष पारसनाथ, उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी सुजीत गुप्ता कार्यकारिणी सदस्य सत्य प्रकाश, जीतेन्द्र कुमार जीतू, कोषाध्यक्ष अरुणिमा, छपरा इकाई के कोषाध्यक्ष चंंदन कुमार के अलावे अन्य कार्यकारिणी के सदस्य भी मौजूद रहे.