WJAI ने कुणाल के निधन पर जताया शोक

पटना (ब्युरो रिपोर्ट) | ईटीवी भारत के संवाददाता कुणाल सिंह की असामयिक निधन पर बुधवार शाम वेब जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (WJAI) की ओर से एक शोक सभा का आयोजन किया गया. इस शोक सभा में दिवंगत आत्मा की शांति हेतु संघ के सदस्यों द्वारा प्रार्थना की गई.
ज्ञातव्य है कि कुणाल सिंह का मंगलवार को पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में निधन हो गया. वे कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. वे बिहार पत्रकारिता जगत के एक शांत एवं मृदुभाषी पत्रकार थे. स्वभाव से हरदिल अजीज कुणाल काफी लंबे समय तक ईटीवी बिहार में कार्य किया था. वर्तमान में वे वेब पोर्टल, ईटीवी भारत में पत्रकार थे. काफी दिनों से कैंसर रोग से पीड़ित होने के वाबजूद कुणाल पत्रकारिता से दिन रात जुड़े रहे थे.

एसोसिएशन की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष आंनद कौशल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमिताभ ओझा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हर्षवर्धन द्विवेदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष माधो सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रजनीश कांत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशीष शर्मा ऋषि, राष्ट्रीय महासचिव अमित रंजन ने कुणाल सिंह की असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया.
WJAI के पटना कार्यालय में आयोजित शोक सभा में एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव निखिल के डी वर्मा, राष्ट्रीय उपसचिव मधुप मणि पिक्कू, राष्ट्रीय कार्यालय सचिव मँजेश कुमार, WJAI पटना चैप्टर के अध्यक्ष बालकृष्ण, पारस नाथ तथा सुजीत गुप्ता आदि सदस्य उपस्थित रहे.