“पूरा परिवार ही भ्रष्टाचार व घोटालों का पोषक” – सेतु

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) । बिहार प्रदेश युवा जनता दल (यू) के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से पूछा है कि वे अपनी कथित न्याय यात्रा पर निकलकर बिहार के युवाओं को घोटालों का ज्ञान बांटेंगे अथवा बेहिसाब बेनामी संपत्ति अर्जित करने का हुनर सिखलाएँगे? महज 28 वर्ष की उम्र में सैकड़ों या हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक व 26 कंपनियों के डायरेक्टर वे कैसे बन गए, इसके बारे में भी उन्हें अपनी न्याय यात्रा में लोगों को बताना चाहिए।

ओमप्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि तेजस्वी जी को न्याय यात्रा पर अकेले निकलने की बजाय उनके पूरे परिवार को जाना चाहिए, क्योंकि लोगों को भ्रष्टाचार के मामले में पूरे बिहार में ऐसा दूसरा परिवार देखने को नहीं मिलेगा। पूरा परिवार ही भ्रष्टाचार व घोटालों का पोषक है। तेजस्वी समेत परिवार के कई सदस्य सैकड़ों व हजारों करोड़ की बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने के आरोपी हैं ही, परिवार के मुखिया श्री लालू प्रसाद तो चारा घोटाले के तीन-तीन मामलों में सजायाफ्ता होकर जेल में बंद हैं।




युवा जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार ने लालू परिवार और राजद शासन के 15 साल झेले हैं। इस दौरान लोग गरीब हो गए और बिहार पिछड़ गया। लेकिन राजद नेता और उनके परिजन करोड़पति-अरबपति हो गए। मगर बिहार अब मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में तेज तरक्की और व्यापक सुधार की राह पर है। भ्रष्टाचार व घोटालों के लिए बिहार में कोई जगह नहीं है। इन तरीकों से बेहिसाब संपत्ति जमा करने वालों को बिहार के लोग पहचान चुके हैं। कानून और जनता, सब आपके साथ न्याय करेंगे।