वीर सैनिकों को समर्पित रक्तदान शिविर

स्टूडेंट फ़ॉर डेवलोपमेन्ट(SFD) ने किया रक्तदान

आरा,18 जनवरी. स्वामी विवेकानंद जयंती सप्ताह के तहत SFD (अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् ) के बैनर तले नगर SFD प्रमुख अभिषेक शर्मा के नेतृत्व में वीर सैनिको को समर्पित रक्तदान शिविर स्थानीय रेडक्राॅस भवन में संपन्न हुआ.




इस अवसर पर अभिषेक कुमार शर्मा,आशु कुमार सिंह,अजित कु० सिंह,पवन कुमार जी ने रक्तदान किया. इस अवसर पर प्रदेश SFD प्रमुख पर्यावरणप्रेमी आनंद कुमार ने कहा की हमारा लक्ष्य पर्यावरण संरक्षण के साथ समाजसेवा का हैं और आज रक्तदान शिविर का आयोजन समाज को एक संदेश दिया सेवा व समर्पण का. अभिषेक कुमार शर्मा का यह रक्तदान आज एक व्यक्ति को काम आ गया जिसे गंभीर हालत में चार युनिट रक्त की अति आवश्यकता थी. आज के शिविर से उसे रक्त प्राप्त हुआ और उसकी जान बचाई जा सकी.

संगठन ने ऐसे समर्पित युवाओं को नमन कर आभार ब्यक्त किया जिन्होने रक्तदान कर किसी की जान बचाई है. इस अवसर पर नगर SFD प्रमुख  अभिषेक शर्मा ने कहा की हमारी टीम सदैव समाज के प्रति समर्पित हैं और एक एक शरीर का कतरा राष्ट्र व समाज के लिए हैं. धन्यवाद ज्ञापन शैलेश कुमार राय ने किया. इस अवसर पर सौरभ कुमार, नवीन प्रकाश, शशांक कुमार, नीतीश कुमार ,मिंटू कुमार, एव अन्य लोग उपस्थित थें.

आरा सत्य प्रकाश की रिपोर्ट