पत्नी को ढूंढने निकला था युवक,तालाब से बरामद हुआ शव

लापता पत्नी को ढूँढने निकला था युवक

ससुर के साथ 2 दिन पहले निकला था रंजीत




पुनपुन में पानी भरे खंधे से बरामद हुआ रंजीत का शव

पटना के पुनपुन थाना के अकौना मोड़ स्थित एक पानी भरे खंधे से पुनपुन पुलिस ने एक 33 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान रामकृष्णा नगर थाना निवासी रंजीत शर्मा के रूप में हुई है. रंजीत के परिजनों के मुताबिक 28 नवम्बर को रंजीत अपनी पत्नी को ढूँढने निकला था. उसकी पत्नी 4 माह से लापता है. इस मामले में मृतक की माँ मंजू देवी ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज़ करायी है.

pnc-shav-baramad

मंजू देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी बहु निक्की कुमारी बीते 4 माह से लापता है, जिसे ढूँढने के लिए उसका पुत्र रंजीत, मनेर निवासी उसके ससुर अजित प्रसाद के साथ 28 नवंबर को घर से निकला. इस दौरान उसका ससुर तो अपने घर लौट आया लेकिन रंजीत की कोई भी खबर नहीं आई. बुधवार की सुबह उसके शव मिलने की सूचना मिली. परिजनों ने आरोप लगाया कि रंजीत की हत्या हुई है और इसमें उसके ससुराल के लोग शामिल हैं.

pnc-shav-baramad-fulwari

परिजनों ने पुलिस को यह भी बताया कि रंजीत अपने परिवार के साथ रामकृष्णा नगर थाना के ढेलवा मोहल्ले में एक किराये के मकान में रहता था. मकान रामकुमारी देवी का था. मृतक के परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि मकान मालिक के पुत्र चिंटू कुमार के साथ ही रंजीत की पत्नी भागी है. पुनपुन थाना प्रभारी सुभाष प्रसाद ने बताया कि मामले की हर पहलू की जाँच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

 

रिपोर्ट- अजीत