अवैध संबंधों की आशंका में पत्नी की गई जान 

सो रही पत्नी का पति ने गला रेत किया हत्या, पति मौके से गिरफ्तार 
हत्या के बाद धारदार हथियार शौचालय की टंकी में फेंका

फुलवारी शरीफ,२१ मार्च. राजधानी पटना के गौरीचक थानां अंतर्गत सोहगी में एक पति ने अपनी पत्नी का गला सोये अवस्था मे तेज धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद तेज धारदार हथियार को हत्यारे पति ने शौचालय टंकी में फेंक दिया. मृतका के भाई ने जानकारी गौरीचक पुलिस को दिया तब मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्त्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया पति दिलीप कुमार ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकारी है. हत्त्यारे ने पुलिस को पहले बताया था कि धारदार हथियार तालाब में फेंक दिया था इसके बाद तालाब से हत्त्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद करने का प्रयास किया गया लेकिन नही मिला. पुलिस मृतका की लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेजने की करवाई में जुटी है.




जानकारी के मुताबिक कंचन देवी पिता भरत महतो निवासी कछुआरा की शादी  दिलीप कुमार  पिता द्वारिका महतो से  15  साल पहले हुई थी. जिससे  2 बेटा एक बेटी भी है. मृतका के भाई सुनील ने बताया कि उसके बहनोई ने ही छुरा से गर्दन काट दिया और छुरा शौचालय में फेंक दिया. सुनील का कहना है कि  घर मे जब उसकी बहन सो रही थी तब 12 बजे रात में मर्डर किया गया और शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन गांव वालों ने कंचन के मायके में खबर कर दिया. सुनील का कहना है कि उसके बहनोई दिलिप का दुसरी महिला से अवैध संबंध है जिसका विरोध उसकी बहन कंचन बराबर करती थी.

थानेदार ने बताया कि पति दिलिप का कहना है कि रात में उसके सो जाने के बाद उसकी पत्नी दूसरे से मिलने चली जाती थी ,कई बार समझाया लेकिन नंही मानती थी तब गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को मार डाला. दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है. बहरहाल जो आवेदन मिलेगा उसपर करवाई होगी. हत्त्यारे पति को जेल भेजा जा रहा है.

फुलवारी शरीफ से अजीत यादव की रिपोर्ट