पटना पहुंचे लालू यादव,मीसा ने कहा हमारी सरकार बनेगी




पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार में जमानत पर बाहर आने के बाद लालू यादव पहली बार पटना लौटे हैं. लालू यादव दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में मीसा भारती के साथ पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर तेज प्रताप यादव ने पिता लालू यादव का स्वागत किया. इस दौरान लालू यादव ने एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया  किया लेकिन मीडिया से कोई बात नहीं की. लालू के साथ पटना पहुंची उनकी बेटा राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने मीडिया के कुछ सवालों का जवाब दिया.

मीसा भारती ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी. मीसा भारती ने कहा कि जब राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे तो आप सबको बताएंगे. अभी तो पटना पहुंचे हैं. इस पर फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे. वहीं जातीय जनगणना पर मीसा भारती ने कहा कि अभी-अभी हमलोग पहुंचे है, जल्द ही इसकी जानकारी मिलेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में जातीय आधारित जनगणना हो, इसकी मांग बहुत पहले से राजद करती आ रही है. मीसा भारती और लालू यादव गाड़ी में सवार होकर राबड़ी आवास के लिए निकले.

पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. दरअसल, हाल ही में सीबीआई की टीम ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में लालू प्रसाद और उनके कई रिश्तेदारों समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर छापेमारी की है. ऐसे में लालू यादव जब पटना पहुंच चुके हैं तो सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ कर सकती है.

PNCDESK