कंगना रनौत ने मांगे 32 करोड़ ..बन जायेगा इतिहास

द इन्कॉरनेशन: सीता’ की भूमिका के लिए 32 करोड़ !


मुम्बई: इस खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है लेकिन कहा जा रहा है कि कंगना ने आने वाली फिल्म सीता के लिए कंगना ने 32 करोड़ रुपये की मांग की है. इसके पहले करिश्मा ने इस भूमिका के लिए 12 करोड़ रुपये मांगे थे।अगर ऐसा हुआ तो कंगना को फिल्म के लिए 32 करोड़ रुपये फीस दी जाएगी तो यह फीस और कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली पहली एक्ट्रेस बन जाएंगी.




कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ के हिट होने के बाद फिल्म ‘द इन्कॉरनेशन: सीता’ को लेकर चर्चा में हैं. कंगना रनौत फिल्म में सीता का किरदार निभाने जा रही हैं इस बात की पुष्टि तो हो चुकी है . इस फिल्म को लेकर पहले करीना कपूर पर अफवाह फैल रही थी. एक हवा ये भी उड़ी थी कि करीना ने फिल्म में सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की मांग की थी, जिसके बाद रोल कंगना को दे दिया गया.
वहीं, केआरके ने इस संदर्भ में एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें कंगना के फिल्म के लिए भारी भरकम फीस लेने की बात को गलत बताया जा रहा है.

इससे पहले अफवाह थी कि फिल्म में करीना कपूर खान को सीता का रोल ऑफर किया गया था. बताया जा रहा था कि फिल्म के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की मांग की थी, फिल्म के गीतकार मनोज मुंतशिर ने कहा था कि फिल्म में सीता के किरदार के लिए कभी भी करीना कपूर से कोई बात नहीं की गई.उनकी पहली पसंद की किरदार कंगना ही है।
फिल्म ‘द-इन्कॉरनेशन-सीता’ को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करने जा रहे हैं.इस फिल्म को ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली के पिता केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. फ़िल्म में कोई भी काम करें लेकिन इस फ़िल्म को लेकर बॉलीवुड में इस अभिनेत्री और फ़िल्म को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं।फिलहाल कंगना ने गीतकार जावेद अख्तर पर मुकदमा कर के एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.
अभी तक दीपिका पादुकोण ने अपनी एक फ़िल्म के लिए 11 करोड़ की मांग की है .बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण। कुछ वर्षों में उन्होंने बेहतरीन और सफल फिल्में दी हैं जिनमें गोलियों की रासलीला,रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों की सफलता ने उन्हें ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया। अब देखना यह है कि क्या कंगना को सीता के लिए 32 करोड़ रुपये मिलते है तो वह अब तक के सभी अभिनेत्रियों की रिकॉर्ड तोड़ देंगी।