जदयू मीडिया सेल ने प्रदेश कमिटी का किया विस्तार

प्रदेश कार्यसमिति में शामिल हुए आरा के ‘अभय विश्वास भट्ट’

प्रदेश कमिटी में 15 सलाहकार सदस्य, 7 तकनीकि सदस्य, और 28 कार्यसमिति सदस्य




जदयू मीडिया प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप कुमार ने पटना पार्टी कार्यालय के साभागार में मीडिया प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए 15 वरीय नेताओं को सलाहकार सदस्य मनोनीत किया है. पूरे बिहार से 28 प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनीत किये गए है, जिसमे युवा चेहरे को तरजीह दी गई है. इसमें कई प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश पदाधिकारी और पूर्व पदाधिकारी भी है.


यही नही 7 तकनीकि पदाधिकारी को भी मनोनित किया गया है,जो तकनीक की हर बारीकी को समझते है. राजनीति के हर पहलू पर नजर बनाए रखने वाले ऊर्जावान उत्साही लोगों को शामिल किया गया है. इसके साथ ही संगठन के 51 जिला इकाई के संयोजक भी मनोनीत किये गए है.

भोजपुर जिला के खरौना गाँव के रहने वाले युवा नेता अभय विश्वास भट्ट को भी इस अहम प्रदेश समिति में स्थान मिला है. भट्ट ने 2009 में पार्टी कार्यालय के साभागार में जदयू की सदस्यता, जदयू के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व सांसद एवं वर्तमान में बिहार विधान परिषद के सदस्य जनाब मौलाना ग़ुलाम रसूल बलियावी के साथ माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और वरीय नेताओ के समक्ष ग्रहण किया था. पार्टी के हर गतिविधि में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते थे. भट्ट ने पूर्व पार्टी में विभिन्न दायित्यों का बखूबी निर्वहन किया है. छात्र राजनीति में भी इन्होंने लगातार संघर्ष किया है. वर्तमान में सूचना अधिकार मंच बिहार के संरक्षक और सत्य वृद्धाश्रम आरा के सचिव भी है. वही स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बेहतरी के लिए लगातार काम कर रहे है. थैलासीमिया रोगियों के बेहतर इलाज के लिए कार्य कर रहे है और थैलेसेमिक्स केअर बिहार के अध्यक्ष भी है. वर्तमान में जिला सदर अस्पताल के रोगी कल्याण समिति के सदस्य के रूप में जनता की सेवा करते हैं.

भट्ट के प्रदेश समिति में मनोनयन की सूचना पाते ही जिला भर के नेताओ और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हर्ष ब्यक्त करते हुए बधाई दिया है.

नेताओ ने कहा कि मीडिया जैसे प्रमुख प्रकोष्ठ में भट्ट को मनोनीत करने पर जदयू और मजबूती से जन-जन तक अपने नेता की विचारधारा, सरकार के कार्यो को पहुचाने में कारगर होगा. इसके लिए नेताओ ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार , प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह , सांसद सह राष्ट्रीय महासचिव संगठन रामचन्द्र प्रसाद सिंह, प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप कुमार को धन्यवाद दिया है.

बधाई देने वाले प्रमुख लोगो मे पूर्व सांसद एवं वर्तमान MLC मौलाना ग़ुलाम रसूल बलियावी , पूर्व सांसद मीना सिंह, प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद , जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा, महानगर अध्यक्ष राजीव रंजन श्रीवास्तव, जदयू नेता विश्वनाथ सिंह, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव नवीन कुमार, युवा प्रदेश सचिव सुनील पाठक, युवा जिलाध्यक्ष चीकू सिंह, महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह, सेवादल के जिलाध्यक्ष अंशु सिंह सिक्रीवाल, तकनीकि सेल के जिलाध्यक्ष शम्भू प्रसाद, महादलित प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मन्नू राठौर, नगर निकाय के जिलाध्यक्ष संजय ज्ञानी, कलमजीवी के जिलाध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा, छात्र के विश्विद्यालय अध्यक्ष अविनाश राव, छात्र के पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील सिंह टाइगर, अखिलेश चौबे, अभिषेक तिवारी बड़े, जयकांत उपाध्याय, सत्य वृद्धाश्रम और सत्य न्यूज़ चैनल के संस्थापक संजय राय, प्रभाव क्रिएटिव सोसाइटी के कमलेश कुंदन, आरा रंगमंच के पंकज भट्ट, पत्रकार चन्दन कुमार, पत्रकार अमन कुमार , सूचना अधिकार मंच के सचिव सन्तोष यादव, ब्रजेश यादव, विष्णु मिश्रा, थैलेसेमिक्स केअर के सचिव डॉ रोहित कुमार, शिक्षाविद प्रो डॉ सन्त शर्मा, अखिल भारतीय भट्ट ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष बाल्मीकि शर्मा, समाजिक कार्यकर्ता रियाज अहमद सहित सैकड़ों लोगों ने बधाई दिया है.