मैच के दौरान क्यों भड़के दर्शक

भारत ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में श्रीलंका को पटखनी देते हुए 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है. पल्लेकेल में तीसरे वनडे में श्रीलंका की हार तय देख दर्शक भड़क गए और फील्डिंग कर रहे अपने खिलाड़ियों पर बोतलें फेंकनी शुरू कर दीं. इस कारण काफी देर तक खेल रुका रहा. उस वक्त भारत को जीत के लिए 8 रन बनाने थे.




रविवार को टीम इंडिया की जीत में एक बार फिर अनुभवी माही की अहम भूमिका रही. तीसरे एकदिवसीय मैच में पूर्व कप्तान धौनी ने एक बार फिर मुश्किल हालात में टीम को संभालते हुए शानदार बल्लेबाजी की और रोहित शर्मा के साथ शतकीय साझेदारी निभाकर लंका के खिलाफ भारत को लगातार तीसरी जीत दिला दी. मैच फिनिशर की भूमिका एक बार फिर माही ने ही निभाई जैसा उन्होंने पिछले मैच में भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर किया था.

जीत में रोहित शर्मा के शतक की खास भूमिका रही. रोहित ने लंबे समय के बाद वनडे में हाथ दिखाए और श्रीलंका में भी अपना प्रदर्शन सुधारते हुए 145 गेंदों पर नाबाद 124 रन बनाकर भारत को आसान जीत दिला दी.

हालांकि एक समय भारत की स्थिति खराब हो गई थी. 61 रन पर ही भारत के 4 विकेट गिर चुके थे. लेकिन इसके बाद आए एम एस धौनी ने रोहित शर्मा के साथ संभलकर खेलना शुरू किया और भारत को आसान जीत दिला दी. धौनी 61 रन बनाकर नॉट आउट रहे. इसके साथ ही भारत ने टेस्ट मैचों के बाद श्रीलंका से वनडे सीरीज भी जीत ली है.