IAS को बदनाम करने की साज़िश, शिक्षक संघ ने जताई आपत्ति

आईएएस अधिकारी डॉ रणजीत कुमार सिंह ने उस मीडिया संस्थान को कानूनी नोटिस भेजा है जिसने बीपीएससी पेपर लीक मामले में उनका नाम कुछ खबरों में चलाया है. डॉ रणजीत कुमार सिंह ने पटना नाउ को बताया कि गलत तरीके से उनका नाम उछाला गया है और उन्हें बदनाम करने की यह पूरी साजिश है और इसीलिए उन्होंने उस मीडिया संस्थान को कानूनी नोटिस भेजा है और जवाब मांगा है.

File Pic

बता दें कि BPSC पेपर लीक मामले की जांच के दौरान दो आइएएस का नाम सामने आने की खबर बेहद चर्चा में है. हालांकि इसका कोई आधार सामने नहीं आया है. कुछ जगहों पर ऐसी खबर के चलने के बाद से सवाल खड़े हो रहे हैं. एक तरफ जहां सरकार की ओर से इसका खंडन करते हुए इसे सरकार और अधिकारियों को बदनाम करने की साज़िश करार दिया गया है. दूसरी ओर शिक्षक संगठनों ने भी इसकी कड़ी निन्दा की है.




एनआइओएस डीएलएड संघ ने इसे आइएएस डॉ रणजीत कुमार सिंह की छवि धूमिल करने की साज़िश करार दिया है. एनआइओएस डीएलएड संघ के अध्यक्ष पप्पू कुमार ने कहा कि बिना सच्चाई जाने कुछ न्यूज चैनल आइएएस अधिकारी को बदनाम कर रहे हैं. पप्पू कुमार ने कहा कि पूरा Nios डीएलएड शिक्षक संघ बिहार इसका विरोध करता है. संबंधित चैनल को हमारे अधिवक्ता द्वारा नोटिस भेजा जा रहा है ताकि आगे से इस तरह का गलती कोई न्यूज़ चैनल ना करें. उन्होंने बताया कि आज बिहार सरकार ने भी स्पष्ट किया है कि आइएएस अधिकारी के पास सूचना मिलते ही उन्होंने तुरंत बीपीएससी के संबंधित अधिकारी को व्हाट्सएप द्वारा क्वेश्चन भेजकर सत्यता की जांच की मांग की.

pncb