अपने भाइयों पर मीसा भारती का विवादित बयान पर वरिष्ठ नेता स्थिति को संभालने में लगे

पटना (ब्यूरो रिपोर्ट) | मीसा भारती के बयान के बाद बैकफुट पर आई आरजेडी में अब वरिष्ठ नेता स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं. वहीं तेजस्वी अपनी बहन के विवादित बयान पर कुछ भी बोलने से परहेज करते दिखे. पार्टी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मीसा भारती के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने के लिए बीजेपी और जदयू जिम्मेदार बताया है.

अपने दोनों भाइयों के बीच मतभेद स्वीकार करने के बाद मीसा भारती अपने बयान से पलट गई हैं. उनके मुताबिक यह टिप्पणी परिवार के लिए नहीं दी गई थी. मीसा ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने और मतभेदों को भूलने के लिए कहा था. टिप्पणी हमारे परिवार पर नहीं थी. परिवार एक है और हमारे बीच कोई अंतर नहीं है.
विदित है, कल मीसा ने पटना के निकट मनेर में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात कर रही थी. इसी क्रम में उन्होंने कह दिया था कि उनके भाइयों में मन मुटाव है. दरअसल यह एक पार्टी की मीटिंग में कहा गया बयान था, लेकिन किसी ने इसके वीडिओ को लीक कर दिया. इसी के बाद विपक्षियों को मौका मिल गया और उनके द्वारा मीसा के इस बयान को वायरल कर दिया गया.