युवक की हत्या, निर्माणाधीन बिल्डिंग से मिला शव

पटना में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. दानापुर के गोला रोड में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से ये शव बुधवार को बरामद किया गया. शुरुआती जांच में मृतक की शिनाख्त गुंजा प्रसाद के रूप में हुई है जो मंगलवार शाम से गायब था. बेली रोड के विशाल मेगा मार्ट के नजदीक एक पत्तल दुकान में काम करने वाला गुंजा झखड़ी महादेव इलाके में किराए के मकान में रहता था. गुंजा भट्ठी रोड जनकधारी लाल रोड का मूल निवासी था. मृतक के परिवार में पत्नी ज्योति देवी और दो बच्चे समर और शुभम हैं .




दानापुर के भट्टी पर मोहल्ला के निवासी रामजी प्रसाद के बेटे गूंजा कुमार की लाश को दानापुर पुलिस ने गोलारोड टी प्वाइंट मोड़ के नजदीक निर्माणाधीन अपार्टमेंट सैफरॉन परिसर से बरामद किया है. आसपास के लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं ,लेकिन पुलिस को आशंका है कि मृतक युवक के परिचितों ने ही उसे शराब पिलाने के बाद बड़े वीभत्स तरीके से गला काटकर हत्या की है.

मृतक के भाई अरुण के मुताबिक गुंजा बीबीगंज के पत्तल -प्लेट दुकान में काम करता था. वह करीब छह बजे शाम दूकान से निकला लेकिन घर नहीं पहुँचने पर रात्रि 8 बजे से उसकी खोज माँ कुंती देवी और परिजनों ने शुरू की. आज सुबह पुलिस से हत्या की जानकारी मिली जिसके बाद परिवार और सगे संबंधी अनुमंडल अस्पताल पहुंचे.  में परिजनों ने अभीतक किसी पर शक नहीं जताया है.  जांच में परेशानी ये आ रही है कि वह मोबाइल नहीं रखता था. कुछ वर्ष पूर्व उसके पिता भी रहस्यमय तरीके से घर से लापता हो गये थे. यह परिवार श्यामबाबू के मकान में किरायेदार है. पुलिस उसके बारे में अभीतक जानकारी जुटाने के प्रयास में है .

रिपोर्ट- फुलवारी से अजीत