CCTV में कैद हुई हत्यारों की तस्वीर

सीसीटीवी में दिखे तीन अपराधी

नीरज मुखिया के करीबी पर हत्यारों को लाइनर बनकर हमला करवाने का संदेह




फुलवारी शरीफ ।। मंगलवार की सुबह पटना के नौबतपुर में रामपुर फरीदपुर मुखिया नीरज कुमार के फरीदपुर बाजार स्थित कार्यालय के समीप ही अपराधियों द्वारा गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारने के बाद नीरज मुखिया के कार्यालय में लगे सीसीटीवी में तीन अपराधी की तस्वीरें कैद हो गई हैं. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक नीरज मुखिया अपने कार्यालय के बाहर कुर्सी पर बैठकर आम जनता की समस्याएं सुन रहे थे वही उनके कार्यालय के चंद कदम दूर पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधी उनका मुखिया पर हमला करने का मौका देख रहे थे. मौका पाते ही तीन अपराधी बड़े ही शातिराना अंदाज में अपने जैकेट के पॉकेट में हाथ डाले हुए नीरज मुखिया की तरफ बढ़ते हैं और बिना पलक झपकाए ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर देते हैं.

गोलियों की बौछार करने के बाद अपराधी तेजी से भागते हुए भी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए. पुलिस की टेक्निकल सेल की टीम सीसीटीवी फुटेज के सहारे नीरज मुखिया के हत्यारों तक पहुंचने में जुटी हुई है. बता दें कि नीरज मुखिया अपने कार्यालय में कई सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे. उन्हें क्या पता था कि एक दिन इन्हीं सीसीटीवी में उनकी हत्या का फुटेज में कैद होने वाला है.
नीरज मुखिया की जिस तरीके से उनके दफ्तर के बाहर गोलियों की बौछार करके हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है उसे देखकर लोगों में चर्चा है कि नीरज मुखिया की हत्या में किसी करीबी का हाथ होने से इनकार नहीं किया जा सकता है.

पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के आश्वासन पर हटा
सड़क जाम

6 घंटे बाद नीरज मुखिया की लाश पुलिस ने भेजा पोस्टमार्टम कराने

फुलवारी शरीफ। रामपुर फरीदपुर के मुखिया नीरज कुमार की हत्या के 6 घंटे बाद फरीदपुर पहुंचे बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटाया और तब पुलिस प्रशासन ने मुखिया के शव को पोस्टमार्टम कराने भेजा।
मंगलवार की देर शाम पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के आश्वासन पर शांत हुए लोग।इसके बाद सड़क से शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम मे भेजकर आगे की कारवाई शुरू की. इस दौरान नीरज मुखिया की हत्या के विरोध में 6 घंटे तक बिहटा-खगोल व नौबतपुर-शिवाला रोड जाम रहा . वही ग्रामीणों के उग्र तेवर देख पुलिस टीम पर पथराव से जान बचाने के लिए बैंक में छिपकर जान बचाई.

माले व कांग्रेस नेताओ ने नीरज मुखिया के परिजनों को बंधाया ढाढस,हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

फुलवारी शरीफ रामपुर फरीदपुर के मुखिया नीरज कुमार की अपराधियों द्वारा गोलियों से छलनी कर हत्या के बाद भाकपा माले नेता और कांग्रेस नेताओं की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मुखिया के परिजनों को ढाढस बंधाया और सरकार से जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की.

अजीत