अमित शाह पहुंचे पटना, हरिमंदिर साहिब में टेका मत्था

कार्यकर्ताओं ने तोड़ा ट्रैफिक नियम कोई कार्रवाई नहीं 




  

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आज विशेष विमान से पटना पहुंचे जहां बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.एयर पोर्ट पर केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रवि शंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, बिहार भाजपा के नेता मंगल पांडेय, सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव, नित्यानंद राय समेत कई बड़े नेता और कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ अमित शाह का स्वागत किया.

एयरपोर्ट से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का काफिला सीधे पटना सिटी स्थित तख्त श्री हरमंदिर साहिब पहुंचा जहां शाह ने हरिमंदिर साहिब में मत्था टेका और वहां रुककर भजन कीर्तन का लाभ उठाया. उनके तय कार्यक्रम के तहत दोपहर दो बजे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में जनसंघ के संस्थापक व एकात्म मानववाद के प्रचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय के संपूर्ण विचारों, बौद्धिक संवादों और आलेखों के 15 खंडों में संकलित उनके ‘संपूर्ण वाङ्मय का लोकार्पण करेंगे.इस कार्यक्रम में वाङ्मय के संपादक डा. महेश चंद्र शर्मा और वरिष्ठ पत्रकार रामबहादुर राय विशिष्ट अतिथि होंगे. इसके बाद वो पार्टी कार्यालय में भी जायेंगे.

एयर पोर्ट से उनके काफिले के निकलने के साथ है सैकड़ों कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके पीछे सारे नियम कानून को धत्ता बता कर पटना सिटी तक घूमते रहे ,तेज रफ़्तार में मोटर साइकिल सवार कार्यकर्ता बिना हेलमेट पहने सड़कों पर वाहन चलाया और पटना में चल रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह के नियम की धज्जियाँ उड़ा कर रख दी.