इनमें से कोई बाइक आपकी तो नहीं!

पुलिस ने बरामद की चोरी की 7 बाइक्स
चोरों का सरगना समेत 7 गिरफ्तार
राजधानी में बाइक चोरी की घटनाओं से परेशान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोमवार को पटना के रामकृष्णा नगर इलाके से बाइक चोरों का गिरोह पकड़ा गया. कम उम्र के लेकिन बेहद शातिर ये लड़के बड़ी सफाई से लोगों की बाइक उड़ा लेते थे और फिर उसे दूसरे बाइक चोर गिरोह के हाथों बेच देते थे. पकड़े गये बाइक चोरों की निशानदेही पर रामकृष्णा नगर पुलिस टीम ने सात बाइक , 6 मास्टर की और 6 मोबाइल भी बरामद की है. चोरी की मोटरसाइकिलों को ये लोग दूसरे बाइक चोर गिरोह के हाथों बेच देते थे.
पकड़े गये लोगों में चार बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं बाकी तीन लोग चोरी की बाइक खरीदने के आरोप में पकड़े गये हैं जिन्हें अपराधियों की निशानदेही पर फतुहा से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए बाइक चोर काफी दिनों से राजधानी में आतंक मचाये हुए थे. 
रामकृष्णा नगर थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि रविवार को इलाके से एक बाइक चोरी हुयी थी. SSP मनु महाराज को सूचना मिली कि शिवाजी चौक के पास कुछ लड़के चोरी की बाइक से घूम रहे रहे हैं. एसएसपी के निर्देश पर तत्काल पुलिस ने शिवाजी चौक के पास अपना जाल बिछाया और जक्कनपुर के पृथ्वीपुर निवासी बाइक चोरों के सरगना ऋतिक कुमार को दबोच लिया.
इसकी निशानदेही पर ऋतिक का राइट हैंड रवि भी पकड़ा गया. पुलिस ने इन दोनों से पूछताछ के आधार पर 2 रिसीवर सूरज और रौशन को गिरफ्तार कर लिया. बाइक चोरों ने पुलिस को बताया कि ये लोग बाइक चुरा कर दुसरे इलाके में बेच देते थे. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने फतुहा इलाके से रॉकी, संजय और विक्की को पकड़ा. रॉकी, संजय और विक्की ही चोरी की बाइक को खरीदकर दूसरे इलाके में बेचने का काम करते थे.
पटना से अजीत