बालू मामले एक ही कम्पनी के दो अधिकारी आपस में भिड़े : गोली बारी भी हुई

कोई हताहत नहीं थाना में मामला दर्ज

कोइलवर,11 जून. कोईलवर थाना क्षेत्र से महज एक किलोमीटर दूर स्थित धन्डीहा गांव में रविवार को हुई फायरिंग की घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई. फायरिंग के बाद देर शाम तक पहुंची स्थानीय पुलिस धन्डीहा स्थित पुंज सिंह के मार्केट व बंगले के एसी व कांच की टूटी खिड़की में खोखे तलाशती नजर आई. मिली जानकारी के मुताबिक धन्डीहा बालू घाट मामले को लेकर ब्रॉडसन कॉमोडिटीज़ प्राइवेट लिमिटेड के दो निदेशकों के बीच उठे विवाद मे तू-तू मैं-मैं व मारपीट के बाद एक पक्ष की ओर से आए असामाजिक तत्व के लोगों ने कंपनी के दूसरे निदेशक धन्डीहा निवासी पुंज सिंह के घर पर हवाई फायरिंग कर दी.




असमाजिक तत्वों द्वारा पुंज सिंह के स्थानीय कार्यालय से लूट-पाट कर नगदी व गहने समेत भाग निकलने की बात भी बताई जा रही है. हालांकि फायरिंग के दौरान किसी भी अप्रिय घटने की सूचना नही है. मिली जानकारी के अनुसार धन्डीहा के एक बालू घाट को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. इसी को लेकर ब्रॉडसन् कंपनी के निदेशकों के बीच आज सुबह बातचीत में थोड़ी गर्माहट दिखी. हालांकि कंपनी के कुछ लोगों की पहल पर इसे खत्म करा दिया गया था पर अचानक गाड़ियों से पहुंचे कुछ लोगों ने धनडीहा पहुँच मार्केट व बंगले पर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर बंगले में लगे लाइट व एसी को तोड़ दिया. फायरिंग की घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही कोईलवर पुलिस मौके पर पहुँच जांच पड़ताल में जुट गयी. पुंज सिंह की गैर मौजूदगी में कार्यालय प्रबन्धक विनय सिंह ने कोईलवर थाना में नामजद समेत अज्ञात लोगो पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी दी की पुंज सिंह के धनडीहा स्तिथ मार्केट व बंगला पर असमाजिक तत्वों द्वारा तोड़-फोड़ कर लगभग चार राउंड फायरिंग की गयी है. जिसमे मकान में लगे शीशे टूट गए है. हालांकि गोलीबारी में किसी अप्रिय घटने की सूचना नही है. मामले में कोइलवर थाना प्रभारी पंकज सैनी ने बताया की पुंज सिंह के तरफ से कोइलवर थाना में आठ नामजद व 15 अज्ञात पर मामला दर्ज कराया गया है.


वही दूसरे पक्ष के डॉ अशोक ने बताया कि हमे अपने घर पर बुलाकर पुंज सिंह द्वारा मार-पीट व गाली गलौज किया गया. दूसरे पक्ष के अनुसार वे घाट निर्माण हेतु बहियारा जा रहे थे इसी बीच बहियारा के पास ओभरटेक कर दूसरे पक्ष का कॉलर पकड़ कर मारा गया. बात इतना ही नही पुंज सिंह के समर्थकों ने दहसत करने लिए गोली बारी भी की. मामले की सच्चाई जानने के लिए पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

कोईलवर से अमोद कुमार की रिपोर्ट