बड़ा दिन को चित्रांश ने बनाया और बड़ा, 250 लोगों के दिलों में बनाई जगह

आरा(ओ पी पांडेय). 25 दिसम्बर यानि की बड़ा दिन यानि क्रिसमस. क्रिसमस को लेकर हम सब ने बचपन से तैयारियां देखी भी है और करते भी रहे हैं. 25 दिसम्बर और भी खास है क्योंकि भारत रत्न सह पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी की जयन्ती भी इसी दिन है. बड़ा दिन पर जरूरतमन्दो को सांता क्लॉज उपहार देकर उनके मुरझाये चेहरे पर खुशी की लकीरें लाता है. ठंड से ठिठुरते लोगों को देखने के बाद इस पावन मौके पर चित्रांश समिति ने भी बड़ा दिन की तरह अपना बड़ा दिल दिखाया और अध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार के नेतृत्व में 250 लोगों को कम्बल वितरण किया.




कड़ाके की ठंड में से ठिठुरते लोगों के लिए मसीहा बन कर निकले चित्रांश समिति के लोग और उन्होंने आरा रेल्वे स्टेशन, रमना मैदान के पास दलित बस्ती में गरीबों को बीच में जाकर समिति की ओर से कम्बल बाँटा गया.
चित्रांश समिति के जिला कार्यकारी अध्यक्ष कुमार निर्मल उर्फ सुधीर जी ने कहा कि प्रत्येक साल की तरह इस बार भी गरीबों के बीच कम्बल वितरण किया है. सभी समाज सेवक को चाहिए कि अपने-अपने दायित्व को निभाते हुए गरीबों की सेवा करें क्योंकि यही एक नेक काम संतुष्टि के साथ-साथ पुण्य भी आपकी झोली में डालता है.

जिला संयोजक डा के एन सिन्हा, सचिव डा. सागर आनन्द, डा. बाला, डा राजीव, डा. ए बी सहाय , डा प्रतीक, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व भोजपुर जिले के मीडिया प्रमुख डाक्टर रमेश कुमार सिन्हा उर्फ कर्ण जी, संतोष सहाय, समीर कुमार श्रीवास्तव, भीम लाल, तारकेशवर शरण सिन्हा, टी एन सहाय, संटुजी, शशिभूषण श्रीवास्तव आदि प्रमुख लोग शामिल थे. चित्रांश समिति के कोषाध्यक्ष यमुना प्रसाद ने सभी चित्रांश बन्धु को धन्यवाद दिया.