सामान्य वर्ग के लिए आरक्षण की मांग जोर पकड़ी

कैंडल मार्च और भूख हड़ताल का आयोजन 
आरा में सामान्य वर्ग को आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर जेपी स्मारक मंच रमना मैदान के पास सामान्य जाति को जागरुक एवं सरकारी नौकरियों और उच्च शिक्षण संस्थानों में 15% आरक्षण हेतु भूख हड़ताल और कैंडल मार्च का आयोजन रिजर्वेशन फॉर जेनरल के बैनर तले हुआ. सामान्य वर्ग से भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.
सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में अलग अलग प्रदेशों को लोग काफी दिनों से रुचि दिखा रहे थे. अांदोलन के संयोजक अमरेंद्र राजेश ,मीडिया प्रभारी रश्मिराज कौशिक “विक्की”,बबलू सिंह,भाई जितेंद्र पांडे,पंकज सिंह,संतोष सिंह,डॉ अरविंद सिंह,अभय सिंह,मिथुन सिंह,रवि मिश्रा,उदय उज्जैन,खुशनूद आलम,मुन्नु सिंह,विशाल सिंह,उमेश सिंह,गौरव कुमार बंटी,अमरेंद्र सिसोदिया,माझिल सिंह,सोनू सिंह तथा सैकड़ो लोग शामिल हुए.बारिश होने ये बावजूद भी लोग शाम तक डटे रहे और सभा को संबोधित करते रहे.

ebb2cbc1-6330-4b37-97f6-e2f4ec4765797d57cb92-cb2b-4b26-9677-ef93c2db78b0




आंदोलन के संयोजक अमरेंद्र राजेश ने कहा कि आजादी के बाद यह पहला अवसर है जब सामान्य वर्ग के लोगों को लिए सरकार से सीधे मांग न कर अभी जनता को जगाने के लिए  भूख हड़ताल किया गया है तथा जल्द ही चरणबद्ध ढंग से आंदोलन को और तेज किया जाएगा.

आंदोलन के मीडिया प्रभारी अधिवक्ता रश्मिराज कौशिक विक्की ने सभा को संबोधित करने के दौरान भूख हड़ताल और कैंडिल मार्च के  लिए  आरा और प्रदेश के अन्य जिलों से आए  लोगों के  प्रति आभार व्यक्त किया तथा सभी लोगों को आंदोलन के अगले चरण के  लिए  तैयार रहने को कहा. उन्होंने कहा कि भोजपुर, बक्सर समेत अन्य जिलों के गांवों में हस्ताक्षर अभियान चलाकर लोगों को आंदोलन से जोड़ने की पुरी कोशिश की जाएगी.