9 महीने से लापता लड़के का मामला भी गौरीचक में नहीं हुआ दर्ज

By dnv md Sep 23, 2022 #Bihar crime #lapta #Patna crime

बेटे के याद में मां एवं पिता की आंखें अब पत्थराने लगी हैं

फुलवारी शरीफ, अजीत।। अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर से निकला पटना के गौरीचक का 20 वर्षीय राहुल पिछले 9 महीने से लापता है. इस मामले में हैरानी वाली बात यह है कि राहुल के माता-पिता के द्वारा उसके लापता होने का मामला भी गौरीचक थाना में दर्ज नहीं किया जा सका. लापता राहुल के माता पिता अपने बेटे की याद में आंसू बहा रहे हैं वहीं यह सवाल भी सामने है कि आखिर राहुल कहां लापता हो गया. इस बारे में गौरीचक थाना पुलिस ऐसे किसी मामले की जानकारी होने से इंकार कर रही है.




पटना से गौरीचक निवासी शीला देवी और जगन्नाथ राय की आंखों में आज भी आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उनका 20 वर्ष का बेटा राहुल कुमार उर्फ संजीव कुमार पिछले 9 महीना से लापता है. अपने बेटे की तलाश में शीला देवी और जगन्नाथ राय ने गौरीचक थाने का कई बार चक्कर लगाया लेकिन गौरीचक के पदाधिकारी आवेदन लेने से साफ तौर पर इंकार कर दिया. गौरीचक के पदाधिकारी का यह कहना है कि उनका बेटा किसी लड़की के साथ भाग गया है. इधर पति-पत्नी का यह कहना है कि अगर बेटा भाग गया है तो आखिर है कहां. उन्होंने आशंका जताई है कि उनके बेटे के साथ कोई अनहोनी की घटना हो सकती है. अपने बेटे के गम में पिछले 9 महीने से मां-बाप के मुंह में खाने का निवाला ठीक से पार नहीं हो पा रहा है.

स्थिति ऐसी है कि दिन भर बेटे की याद में आंख से आंसू टपकते रहते हैं. राहुल कुमार के पिता जगन्नाथ राय बताते हैं कि जब गौरीचक थाना में आवेदन देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने इसकी जानकारी पटना के वरीय अधिकारियों को दी है. इसके बावजूद भी आज तक उनके बेटा का कोई सुराग नहीं मिला. राहुल की मां शीला देवी ने बताया कि उनके तीन बेटों में राहुल कुमार सबसे छोटा बेटा है और वह बीए पार्ट 1 का छात्र है. 20 जनवरी 2022 को अपने घर से जन्मदिन मनाने की बोल कर निकला तो आज तक वापस नहीं लौटा. बेटे के साथ किसी अनहोनी की आशंका से पूरा परिवार डरा सहमा हुआ नजर आ रहा है. इस बात को लेकर गौरीचक थाना प्रभारी कृष्ण कुमार से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया है.

Related Post