पटना में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने पर शिक्षक की पिटाई




आई लव यू बोल कर करता था तंग

शिक्षक पर क्लासरूम में गलत तरीके से छूने का आरोप

ये शिक्षक कभी नहीं हो सकते बोले अभिभावक

पुलिस ने किया गिरफ्तार ,अब जेल भेजने की तैयारी

पटना के प्राइवेट स्कूल में एक शिक्षक ने एक छात्रा के साथ कई दिनों से तक अश्लील हरकतें की. छात्रा ने आरोप है कि टीचर छात्रा से मोबाइल नंबर मांग रहा था और रात में बात करने की जिद भी कर रहा था. परेशान छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, स्थानीय लोगों के साथ मिलकर परिजनों ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी, उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया.

टीचर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास करता था, जब छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. खाजेकला थाना क्षेत्र के दीवान मोहल्ला के पास प्राइवेट स्कूल सेंट स्टीफन की घटना है. यहां एक शिक्षक सैयद वकार अहमद स्कूल की एक छात्रा के साथ कई दिनों से अश्लील हरकत कर रहा था, जिससे छात्रा परेशान थी. आरोप है कि टीचर छात्रा से मोबाइल नंबर मांग रहा था और रात में बात करने की जिद भी कर रहा था. इसके साथ ही छात्रा ने शिक्षक पर क्लासरूम में गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया. 

शिक्षक से परेशान होकर छात्रा ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद शनिवार को छात्रा के परिजन और स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके साथ ही छात्रा के परिजन ने खाजेकला पुलिस स्टेशन में  लिखित शिकायत भी दी है, जिसके बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है. 

पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया कि शिक्षक आई लव यू कहता था और क्लासरूम में अश्लील हरकत भी करते थे. मेरा मोबाइल नंबर भी मांगते थे, लेकिन मैंने नंबर देने से मना कर दिया, जिसके बाद उन्होंने अपना नंबर जबरदस्ती मेरी कॉपी में लिख दिया और जब मैंने ये बातें अपने परिजनों को बताई तो वो गुस्सा हो गए. इस घटना पर पटना सिटी के डीएसपी अमित शरण ने कहा कि एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

PNCDESK