क्या आपके बच्चे में है ये स्पेशल पावर!

अब आपके बच्चे बंद आखों से भी वो सारा काम कर पाएंगे जो हम सब खुली आंखों से करते हैं. बंद आंखों से लिखना, पढ़ना, खेलना और हर वो काम जो खुली आंखों से हो सकता है. इसके साथ डांस प्रैक्टिस और बेहतर मेमोरी पावर और एकाग्रता भी आपके बच्चे में आएगी. जो आज समय की मांग है.

  




आज के बच्चों पर जरुरत से ज्यादा दबाव है. चाहे वो पढ़ाई का हो या फिर घर का या फिर पैरेंट्स की अपेक्षा का. हर क्षेत्र में खुद को बेहतर साबित करने के लिए एकाग्रता और रिकॉल पावर की सबसे ज्यादा जरुरत होेती  है. और उसके लिए आवश्यक है कि आपका मिड ब्रेन या छठी इन्द्री जागृत हो. मिड ब्रेन को एक्टिवेट करने के साथ ही बच्चे में एक साथ कई परिवर्तन देखने को मिलते हैं.

बेहतर मेमोरी पावर —— Improved memory power
बेहतर कॉनसेन्ट्रेशन और सेल्फ कन्ट्रोल — Improved concentration and self control
परीक्षा में बेहतर रिजल्ट – Better result
छठी इन्द्री जागृत – Activated sixth sense
बंद आंखों से देखने की क्षमता – Power to see even with closed eyes
किसी भी काम को एकाग्रता से करने की क्षमता – Doing any work with full concentration

तो बच्चे को काफी कम समय में स्मार्ट क्लास के जरिए ये सारी खूबियां देने के लिए आज ही संपर्क करें. नीचे दिए गए नंबर पर या फिर फ्री डेमो के लिए कॉल या sms करें 7519204900 पर.

अक्षत क्रियेटिव हाउस  की ओर से  स्मार्ट क्लास केवल रविवार को सिर्फ तीन घंटे का होता है जिसमें  6 साल से 15 साल तक के बच्चे भाग ले सकते हैं. यहां फ्री डेमो की भी व्यवस्था की गई है. पटना में फ्री डेमो के लिए आज ही कॉल करें 7519204900 पर.  दरभंगा के लिए कॉल करें- 8409768400.

AKSHAT CREATIVE HOUSE

BUDDHA COLONY LANE

NEAR BSP OFFICE, EAST BORING CANAL ROAD, PATNA