सास की हत्या कर बहू ने खुद को लगा ली आग

पटना ।। पटना के सकरैचा गांव में सुबह सुबह वीभत्स घटना घटी है. पारिवारिक कलह में बहू आरती देवी ने अपने 55 साल की सास धर्मशीला देवी का गला रेतकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं बहु इतना गुस्से में थी की उसने सास की आंखें निकाल ली और खूंखान उखाड़ डाले. इसके बाद भी बहु ने सास के शरीर पर कई जगह चाकू से वार कर बुरी तरह घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बहू ने खुद भी आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. आग लगने से वह बुरी तरह झुलस गई.

ग्रामीणों के अनुसार घटना के वक्त मृतका के पति माँझील साह गांव में ही घर से बाहर बैठे थे जिन्हें कुछ पता नही चल पाया और बड़ा बेटा पिंटू गांव में सकरैचा पंचायत सरकार भवन के उद्घाटन और गणतंत्र दिवस समारोह में गया हुआ था. जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया.




वही गांव में हत्या की वारदात के बाद आनन-फानन झंडोत्तोलन कार्यक्रम संपन्न कर सकरैचा पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन भी किया गया. इसके बाद मुखिया संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. परसा बाजार थाना पुलिस ने आग में झुलसी बहु को सकरैचा मुखिया के एम्बुलेंस से घायल बहु को पीएमसीएच भेजा. वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात शुरू कर दिया गया.

अजीत