1 अप्रैल से हर दिन 10 रूपए में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

पहले वेलकम फिर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की मदद से 100 करोड़ कस्टमर्स का आंकड़ा छूने वाले रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने एक और नया ऑफर पेश किया है.




महज 170 दिनों में 10 करोड़ लोगों को अपने साथ जोड़ने के साथ ही जियो ने अब प्राइम ऑफर पेश किया है. इस ऑफर की अवधि एक मार्च से 31 मार्च, 2017 तक होगी. इस प्रस्‍तावित अवधि के भीतर मेंबरशिप लेने वाले मौजूदा और नए ग्राहकों को केवल एक बार एकमुश्‍त 99 रुपये की फीस देनी होगी. इससे वह इस नए प्‍लान प्राइम ऑफर के मेंबर बन जाएंगे. उसके बाद एक अप्रैल 2017 से 31 मार्च, 2018 तक, यानी एक साल तक उनको इस ऑफर के तहत 303 रुपये मासिक खर्च पर अनलिमिटेड डाटा, वॉयस और मीडिया सर्विसेज मिलेंगी. यानी एक अप्रैल से प्रतिदिन लगभग 10 रुपये की कीमत पर जियो की अनलिमिटेड सुविधाएं लोगों को मिलेंगी.

बता दें कि फिलहाल जियो का हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर अगले महीने की 31 तारीख तक जारी रहेगा. इसके तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 1 जीबी फ्री डाटा और वॉयस सर्विसेज मिल रही है.

माना जा रहा है कि रिलायंस जियो प्राइम ऑफर के जरिए सबसे कम दर पर 4जी सेवा देकर अपने फ्री कस्टमर्स को लंबे समय के लिए जोड़ना चाहता है. इसे ध्यान में रखते हुए ही प्राइम ऑफर कंपनी की ओर से पेश किया गया है.