BSSC सचिव के घर छापेमारी में मिले कई साक्ष्य, होगी गिरफ्तारी!

BSSC को लेकर patnanow.com ने कुछ उठाए थे. इन सवालों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संज्ञान लिया है. बता दें कि patnanow.com ने इस बात को प्रमुखता से उठाया था कि पेपर लीक मामला टॉपर घोटाले से भी बड़ा है और इससे पूरे बिहार की बदनामी हो रही है. मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए इसकी जांच के आदेश दिेए हैं. सीएम ने कहा कि कुछ लोगों के कारण बिहार की बदनामी हो रही है और इसे कतई बरदाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं.




इधर SSP के नेतृत्व में गठित SIT मंगलवार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग पहुंची और आयोग के सचिव से पूछताछ की. इधर कंकड़बाग इलाके से पुलिस ने पेपर लीक मामले के एक मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है.  सचिव से पूछताछ के बाद SIT ने परमेश्वर राम के पटना के अगमकुआं स्थित घर पर छापेमारी की. इसे पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है.

पटना सिटी के अगमकुआं थाना इलाके के भागवत नगर में B.S.S.C के सचिव परमेश्वर दास के घर पर छापेमारी के दौरान सचिव परमेश्वर दास के घर कई अहम दस्तावेज मिलने की बात भी सामने आई है. हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

आपको याद दिला दें कि इंटर लेवल परीक्षा के पहले दिन 29 जनवरी को जब प्रश्न पत्र और जवाब परीक्षा से पहले ही मार्केट में उपलब्ध होने की बात सामने आई तो आयोग के सचिव ने इसे अफवाह करार दिया था. तब से लेकर दो दिन पहले तक वे इसे अफवाह ही बता रहे थे.  इसके बाद गुस्साए अभ्यर्थियों ने सोमवार को BSSC के  गेट पर जमकर प्रदर्शन किया था और सचिव की पिटाई भी कर दी थी.

 

रिपोर्ट- पटना सिटी से अरुण

ये भी पढ़ें-