जयशंकर पान्डे भोजपुर जिला अध्यक्ष और संतोष कुमार सिंह को कोईलवर प्रखन्ड अध्यक्ष मनोनीत

बड़हरा/भोजपुर (अमोद कुमार की रिपोर्ट) | उत्तर प्रदेश के बुंदेलखन्ड से त्रिभुवन नारायण सिंह को उत्तर प्रदेश भारतीय लोकतांत्रिक क्रांति दल का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया .
भारतीय लोकतांत्रिक क्रान्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा० अनिल कुमार सिंह ने वहां उपस्थित जन समुदाय व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि इस दल का निर्माण एक सत्य और सनातन पर आधारित बिना भेदभाव की व्यवस्था की स्थापना, हर नागरिक को 3000₹ प्रतिमाह की नागरिक सम्मान राशि, किसान को जवान के समान सुविधा, योग्यता अनुसार रोजगार को मूल‌ अधिकार बनाने एवं हर भारतीय के लिये समान सुविधा विकसित करने के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये की गई है. भारतीय लोकतांत्रिक क्रान्ति दल 18 वर्ष से ऊपर के हर नागरिक को योग्यता अनुसार रोजगार देने व हर नागरिक को रूचि एवं योग्यता अनुसार शिक्षा, स्वास्थ्य एवं विकास देने को तत्पर है. यह दल केवल एक पहचान मानता है और वह है “हिन्दुस्तानी”; एक जाति मानता है और वह है मानव जाति. उन्होंने कहा कि दल की नीतियां अखण्ड राष्ट्र व विश्व नेतृत्व देने में सक्षम हैं.
इस अवसर पर उपस्थित सैकडो की संख्या में उपस्थित क्षेत्रीय नागरिकों जिनमें मुकेश कुमार सिंह, मंजीत‌ सिंह, नवीन सिंह, काजू सिंह, अमित सिंह, संतोष राय, लालू पासवान, प्रभू बिन्द,रोशन साव आदि प्रमुख थे. सबने डा० अनिल कुमार सिंह “अनल” के नेतृत्व‌ में राष्ट्र निर्माण की शपथ ली और संगठन विस्तार कर 2019 में देश को एक‌ ससक्त विकल्प देने का संकल्प लिया. जनवरी के प्रथम सप्ताह में भारतीय लोकतांत्रिक क्रान्ति दल अपनी मांगों को लेकर राष्ट्र क्रान्ति यात्रा पटना से दिल्ली तक निकालेगा एवं दिल्ली में धरना देकर अपनी मांगों के लिये देश व‌ सरकार से समर्थन प्राप्त करेगा. प्रोग्राम का संचालन विरेन्द्र बहादुर सिंह ने और धन्यवाद ज्ञापन शिवप्रकाश सिंह ने किया.