फुलवारी गैंगरेप मामले में नया मोड़

गैंगरेप मामले में 7 नामजद शिकंजे में, 1 की तलाश जारी
परिजनों का आरोप, झूठे मामले में फंसाया गया
पीड़ित के पति ने रेप से किया इनकार
सरकारी काम में बाधा डालने वालों पर होगी कार्रवाई- SP

शनिवार की सुबह फुलवारी शरीफ थाना के सामने शहीद भगत सिंह चौक के पास नेशनल हाइवे 98 और पटना – खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. धुपार चक से आये ग्रामीणों और आरोपितों के परिजनों ने सड़क पर टायर आदि जलाकर आगजनी करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम से मैट्रिक परीक्षार्थियों के फंसे होने की खबर मिलते ही फुलवारी शरीफ थानेदार धर्मेन्द्र कुमार और खगौल थानेदार संजय कुमार पाण्डेय ने प्रदर्शनकारियो को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन जब लोग सड़क से हटने को तैयार नही हुए तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सबको खदेड़ दिया.




 
पटना के फुलवारीशरीफ में गैगरेप मामले में धुपारचक के नामजद युवकों की गिरफ्तारी के विरोध में आरोपितों के परिजनों ने शनिवार को NH 98 और पटना-खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया. परिजनों का कहना है कि इन युवकों को झूठे आरोप लगाकर फंसाया गया है.
मामले में नया मोड़
पीड़ित के पति ने अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना से इंकार कर दिया. अब पुलिस की जांच और मेडिकल रिपोर्ट पर लोगों की आंखें टिकी हैं कि उसमें क्या निकलकर आता है.  बता दें कि धुपारचक गांव के पीछे नहर पर मुसहरी निवासी तीस वर्षीय दलित महिला ने फुलवारी शरीफ थाने में धुपारचक निवासी फुद्दू लोहार , मनीष , पिंटु ,भोला ,विक्की,संजीत, अश्वनी, बबलू के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था.  इनमें से 7 की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि फुद्दू लोहार फरार है.

क्या कहा एसपी पश्चिमी ने-

शनिवार को फुलवारी शरीफ थाना में सिटी एसपी पश्चिमी रविन्द्र कुमार ने कहा कि पुलिस दुष्कर्म से सम्बंधित हर पहलु की तफ्तीश कर रही है. पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट एक से दो दिनों में आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि दुष्कर्म हुआ या नहीं. उन्होंने कहा कि पीड़ित का पति भी दुष्कर्म की घटना से इनकार कर रहा है.
सिटी एसपी पश्चिमी रविन्द्र कुमार ने कहा कि संगीन मामले में सड़क जाम कर सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीति करने वाले और प्रदर्शनकारियों को चिन्हित कर पुलिस गिरफ्तार करेगी.

रिपोर्ट- फुलवारी से अजीत