पटना और बेगूसराय में विस्फोटक हुआ कोरोना

हर दिन सामने आ रहे 400 से ज्यादा नये मामले

बिहार में अब हर दिन कम से कम 400 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को 404 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज मिलने के साथ में बिहार में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 11764 पर पहुंच गया. अब तक 8765 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 88 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है.




बिहार विधान परिषद में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह के संपर्क में आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी की कोरोना संक्रमण जांच की गई. हालांकि राहत की बात यह है कि इन दोनों में से कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं है दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.वहीं बिहार के मुख्य सचिव का भी सैंपल लिया गया है. इसके अलावा मुख्यमंत्री सचिवालय और कई अन्य विभागों के लोगों का भी सैंपल लिया गया है.

रविवार को सबसे ज्यादा 52 नए मरीज बेगूसराय में मिले हैं जबकि मुजफ्फरपुर में 45 और पटना में 38 नए मरीज मिले हैं. रविवार को किस जिले में कितने मरीज मिले हैं कि पूरी रिपोर्ट नीचे दी गई है.

ताजा जानकारी के मुताबिक पटना स्थित आईजीआईएमएस के डायरेक्टर एन आर विश्वास कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. इसके बाद आनन फानन में कई डॉक्टर और नर्सों का सैंपल लिया गया है. अस्पताल अधीक्षक डॉ मनीष मंडल भी होम कोरेंटाइन हो गए हैं.

पीएनसी