आज शाम पटना लौटेंगे विनय तिवारी

आखिरकार मुंबई में आईपीएस अधिकारी और पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी के क्वारंटीन के मामले का पटाक्षेप हो गया है. विनय तिवारी आज शाम में पटना लौट आएंगे. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने BMC के आयुक्त को दुबारा पत्र लिखकर अपने IPS अधिकारी विनय तिवारी को मुक्त करने के लिए कल अनुरोध किया था जिसे स्वीकार करते हुए विनय को मुक्त किया गया है. वे आज शाम को पटना लौट रहे हैं.

इससे पहले कल यानि गुरुवार को मामले ने खासा तूल पकड़ लिया था. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अब मामले को लेकर लीगल एक्शन लेने की बात कही थी.




आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत मामले की गुत्थी मुंबई पुलिस से सुलझ ना सकी. जिसके बाद इसकी बागडोर बिहार पुलिस के हाथ में सौंपी गई थी और उसके बाद से ही मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच जमकर खींचतान देखी गई. जिसका नतीजा ये हुआ कि मुंबई में जांच करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम का पहले तो मुंबई पुलिस ने सहयोग नहीं किया. इसके बाद अपनी टीम को लीड करने पहुंचे IPS ऑफिसर विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन कर दिया गया था. सुशांत के पिता की मांग पर अब ये पूरा मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया गय़ा है.

PNCB