48 घंटे में ही निर्भय हत्याकांड का खुलासा

पटना पुलिस ने एक बार फिर अपनी तत्परता साबित करते हुए बिहटा के निर्भय सिंह हत्याकांड का महज 48 घंटे में ही खुलासा कर दिया है. पुलिस ने केस सुलझाने का दावा करते हुए हत्याकांड में बाइकर्स गैंग महाकाल का हाथ होने की बता कही है.




बता दें कि तीन दिन पहले बिहटा में सिनेमा मालिक सह व्यवसायी संघ के अध्यक्ष निर्भय सिंह की हत्या ने राजधानी की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया था. इस हत्या से नाराज बिहटा के कारोबारियों ने लगातार तीसरे दिन भी बाजार बंद रखा था. घटना के दूसरे दिन मौके पर पहुंचे SSP मनु महाराज ने स्पष्ट कर दिया था कि जल्द ही घटना में शामिल अपराधी गिरफ्तार होंगे.

निर्भय सिंह(File Pic)

पटना SSP मनु महाराज ने बताया कि बिहटा के सिनेमा मालिक निर्भय सिंह की हत्या गोलू ने शूटरों को सुपारी देकर कराई थी. हत्या की वजह गोलू से जमीनी विवाद, पिता की हत्या एवं मां से दुर्व्यवहार बताया जा रहा है. गोलू महाकाल गैंग का सदस्य है. पुलिस ने इस गैंग के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें काफी कम उम्र के अपराधी भी शामिल हैं. देखने में भोले-भाले ये लड़के पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे.

इस मामले में बिहटा के बड़े भू-माफिया पप्पू सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गोलू महाकाल गिरोह का सरगना है. इससे जुड़े और लोग जल्द ही गिरफ्तार होंगे.

मनु महाराज ने बताया कि निर्भय सिंह की हत्या गोलू ने अपने पिता की हत्या का बदला, मां के साथ दुर्व्यवहार एवं जमीनी विवाद को लेकर कराई है . गोलू ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि उसपर निर्भय सिंह का 6 लाख रूपया बाकी था. गोलू ने निर्भय सिंह की हत्या के लिए अमित कुमार को दो लाख रूपये दिये थे. गोलू ने पुलिस को यह भी बताया है कि निर्भय सिंह अक्सर उसे बेइज्जत किया करते थे.

SSP मनु महाराज ने बताया कि हत्या का मुख्य शूटर अमित कुमार है. अमित समेत वारदात में शामिल 4 शूटरों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस ने अपराधियों का मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है.

 

पटना से अजीत

पूरी खबर यहां पढ़ें-

https://goo.gl/j99LTf