मंगलवार 13 फरवरी, 2018 का पंचांग और दैनिक राशिफल

मंगलवार 13 फरवरी, 2018 का दैनिक राशिफल 

Mesh Rashifal मेष
आज के मेष राशिफ़ल आपके और विशेषज्ञ जीवन में आसानी से होने वाली चीजों की भविष्यवाणी करती है। सुरक्षित उपक्रम बनाने के लिए अपने पैसे से संबंधित इंद्रियों का सर्वोत्तम उपयोग करें। उन व्यवसाय उद्यमों में लगायें जो भविष्य में आपको लाभ देंगे। मेष राशि दैनिक राशिफल आज आपको स्वस्थ पाता है।
भाग्यशाली रंग – ओक्रे, डार्क ग्रीन
भाग्यशाली अंक – 25, 5
 Vrishabha Rashifal वृष
 आपकी धन स्थिति सुदृढ़ है और आज आपको एक जबरदस्त व्यवस्था के लिए एक प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापक उद्यमों से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखें और आने वाले दिनों में उपयोग के लिए नकदी को बचाएं। वृषभ दैनिक राशिफल का कहना है कि आपके लगातार व्यायाम अभ्यास आपको स्वास्थ्य को उत्तम बनाए रखने में सक्षम बनाता है, हालांकि, इसे अतिरंजित करने के लिए प्रेरित नहीं किया जाता है।
भाग्यशाली रंग – डार्क रेड, ब्रोंज़
भाग्यशाली अंक – 69, 37
 Mithun Rashifal मिथुन
 अपने काम के माहौल में वर्तमान हर्षपूर्ण व्यवहार को व्यक्त करने की कोशिश न करें क्योंकि कुछ महत्वपूर्ण विकल्प या योजनाओं के लिए आपके विचार की आवश्यकता है, आज के मिथुन राशिफल का यह कहना है। आपके पैसे से संबंधित स्थिति आज अविश्वसनीय होगी क्योंकि कुछ फायदेमंद सट्टेबाजी प्रस्ताव आपके पास आ सकते हैं। मिथुन दैनिक राशिफल को पता चलता है कि स्वास्थ्य प्रेरणा के साथ है क्योंकि स्वास्थ्य आपके लिए आवश्यक है। आंतरिक स्वास्थ्य के लिए अपनी अन्य रुचियों की तलाश करने के लिए कुछ ऊर्जा निवेश करें।
भाग्यशाली रंग – एस्प्रेसो, पेल ग्रीन
भाग्यशाली अंक – 42, 17

 Kark Rashifalकर्क
आपके परिवार को आप की जरूरत है, इस स्थिति में आज उनके साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण ऊर्जा निवेश करें। वर्तमान कर्क राशिफल आपको पेशेवर तरीके से काम के माहौल में मुद्दों से निपटाते देखता है जो कि कार्यकर्%2 के बीच विश्वसनीयता का विस्तार करेगा। बेहतर संचार के लिए अपने सहयोगियों के लिए सुलभ रहें। कर्क दैनिक राशिफल आपके लिए खरीदारी के बड़े उत्सव की भविष्यवाणी करती है, हालांकि, उन चीजों पर खर्च करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जिनकी लंबी उपयोगिता है।
भाग्यशाली रंग – पेल पिंक, डार्क ग्रे
भाग्यशाली अंक – 11, 16 




राशिफल

सिंह दैनिक राशिफलसिंह
आज का सिंह भविष्यवाणी करता है कि आप जिस लक्ष्य का लंबे समय से इन्तजार कर रहे थे, वह पूरा होगा। रोजगार चाहने वाले व्यक्ति के लिए आज अद्भुत खुले द्वार मिलेंगे। आज व्यज व्यापारियों के लिए एक सभ्य दिन भी है, जो कुछ आकर्षक ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं। सिंह दैनिक राशिफल को आपके लिए पैसे के बारे में शानदार दिन लगता है। शरीर के अच्छे होने के लिए दिन की दिनचर्या के साथ-साथ, आंतरिक स्वास्थ्य के लिए योग और ध्यान करें।
भाग्यशाली रंग – क्रीम, बरगंडी
भाग्यशाली अंक – 22, 17

Kanya Rashifal कन्या
आप अपने प्रिय और सबसे करीबी रिश्ते का आनंद लेंगे। आज की रात आकर्षक और सर्वोपरि होगी। आपको सहयोगी को पर्याप्त समय देना चाहिए। अचानक पैसे से संबंधित उठाव दिखाया गया है। कन्या दैनिक राशिफल देखता है कि आप लाभकारी उद्देश्यों के लिए सुलभ नकद का उपयोग करेंगे। आज के दिन के लिए स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। यह आपके सकारात्मक रवैये के कारण संभव होगा।
भाग्यशाली रंग – टरक्वाइज, सिनेमन
भाग्यशाली अंक – 30, 1

तुला दैनिक राशिफल तुला
कुछ उत्थान समाचार आपको पिछले दिनों के दौरान अनुभव किए गए दबाव से बचने के लिए प्रभावित करेगा। दिन की उपलब्धि की सराहना करने के लिए परिवार के साथ एक यात्रा की योजना बनाएं। आपके काम के माहौल में आप काम करने वाले लोगों के साथ दूरियां मिटायेंगे, जो काम के माहौल की हवा को बदल देंगे। फंड और स्वास्थ्य पर ध्यान दिया जाएगा ऐसा मीन दैनिक राशिफल का अनुमान है। एक ठोस शरीर के लिए उपयोगी खाएं।
भाग्यशाली रंग – चारकोल ग्रे, पेल पिंक
भाग्यशाली अंक – 71, 29

Vrishchik Rashifal वृश्चिक
आज दिन के दौरान आपके पास नकदी की प्रचुर मात्रा रहेगी। साथ ही साथ आप पैसे से संबंधित कुछ ऐसा काम कर सकते हैं जिनसे आपको भविष्य में लाभ होगा। वृश्चिक दैनिक राशिफल आपके लिए शानदार दिन देखता है। व्यस्त होने के बावजूद व्यायाम दिनचर्या में चूक नहीं करें।
भाग्यशाली रंग – चारकोल ग्रे, पर्सिमोन
भाग्यशाली अंक – 56, 26
आज का पञ्चाङ्ग एवं राशिफल

Dhanu Rashifal  धनु
आज का धनु राशिफल आज व्यक्तियों को आपसे सभी मसलों में सलाह लेते देखता है जो नए संबंध बनाने में सहायक होंगे। आज का धनु राशिफल महसूस करता है कि आज कार्यस्थल पर आपको आवंटित कार्य देय तिथि तक पूरे कर लेंगे तथा आपके सहकर्मी इसमें अपना सहयोग देंगे। धनु दैनिक राशिफल आपके बजट को मजबूत स्थिति में देखता है। अपने उत्तम स्वास्थ्य तथा जीवनशक्ति के लिए ध्यान करें तथा भावपूर्ण संगीत सुनें ।
भाग्यशाली रंग – वाटर, ब्रोंज़
भाग्यशाली अंक – 42, 39

Makar Rashifal

 मकर
आज का मकर राशिफल कहता है कि हालाँकि आज का दिन वित्त के लिए उत्तम है परन्तु प्रियजनों से ली गई सलाह इसमें चार चाँद लगा देगी। सेहत शानदार रहेगी और मिलने जुलने से मिली ऊर्जा इसमें और सुधार लाएगी। मकर दैनिक राशिफल मानता है कि आज परिवार और मित्रों के साथ बाहर जाने के लिए बढ़िया दिन है। इनके साथ मौज मस्ती करें और आनंद लें। आज के दिन का सबसे बढ़िया उपयोग करें।
भाग्यशाली रंग – वाइट, पल्म
भाग्यशाली अंक – 38, 18

Kumbh Rashifal कुंभ
आप अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय बिताएंगे। कार्यस्थल पर नए विचारों के लिए उपलब्ध रहे, इससे आपको भविष्य में लाभ होगा। कुंभ दैनिक राशिफल आपके वित्त में भी आश्चर्य का पुट देखता है। आप अपने वित्त में बढ़ोतरी के लिए नए तरीके इस्तेमाल करेंगे। आपका स्वास्थ्य शानदार रहेगा हालाँकि स्थायित्व से पूर्व इसमें थोड़ा उतार चदाव आयेगा।
भाग्यशाली रंग – टी ग्रीन, रोज
भाग्यशाली अंक – 30, 19
Meen Rashifal मीन
आज की मीन राशिफल से पता चलता है कि आप परिवार और साथियों के साथ एक यात्रा का आयोजन कर रहे हैं। संबंधों को बहाल करने के लिए इस खुले द्वार को स्वीकार करें। मीन दैनिक राशिफल नकदी मोर्चे पर अधिग्रहण और विलय को देखता है। भविष्य में योगदान करने का समय आपके पैसे से संबंधित सामने उतना ही आदर्श है जितना आप अनुमान लगाते। आपका स्वास्थ्य उत्तम है, हालांकि, आपको व्यायाम करना चाहिए। अपने आहार पर नज़र रखें।
भाग्यशाली रंग – ग्रीनिश ब्लू, अवोकाडो
भाग्यशाली अंक – 38, 5
 मंगलवार 13 फरवरी, 2018 का दैनिक पञ्चांग
तिथि : त्रयोदशी, 22:33 तक
नक्षत्र : उत्तराषाढ़ा, 28:48 तक
योग : सिद्धि, 14:25 तक
प्रथम करण : गारा, 09:21 तक
द्वितिय करण : वणिजा, 22:33 तक
वार : मंगलवार
सूर्योदय : 06:29
सूर्यास्त : 17:37
चन्द्रोदय : 04:30
चन्द्रास्त : 15:34
शक सम्वत : 1939 हेमलम्बी
अमान्ता महीना : माघ
पूर्णिमांत : फाल्गुन
सूर्य राशि : कुम्भ
चन्द्र राशि : धनु
पक्ष : कृष्ण
अशुभ मुहूर्त
गुलिक काल : 12:03 − 13:27
यमगण्ड : 09:16 − 10:40
दूर मुहूर्तम् : 10:38 − 10:39
20:49 − 22:27
व्रज्याम काल : कोई नहीं
राहू काल : 14:50 − 16:14
शुभ मुहूर्त
अभिजीत : 11:41 − 12:26
अमृत कालम् : 1:47 – 23:34
अग्निवास : पृथ्वी – २२:३४ तक
निवास और शूल
दिशा शूल : उत्तर में
राहु काल वास : पश्चिम में
नक्षत्र शूल : कोई नहीं
चन्द्र वास : पूर्व में ०8:49 तक
दक्षिण में ०8:49 से