CBI के नाम पर लूटपाट करते पकड़े गए महिला समेत 2 लोग

देश में और खासकर बिहार में इनदिनों CBI और इनकम टैक्स की बड़ी चर्चा है. यही वजह है कि इनके नाम पर फर्जीवाड़ा और धोखाधड़ी भी जमकर हो रही है.

पीड़ित

पीड़ित ने सारी घटना की जानकारी

पटना में बीती शाम कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया जब सीबीआई के नाम पर दो लोगों ने एक घर में घुसकर सारा कीमती सामान निकलवा लिया और लेकर चलते बने. हालांकि जल्द ही पीड़ित महिला को कुछ शक हुआ और उसने हंगामा कर दिया. फिर क्या था. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से भाग रहे फर्जी सीबीआई को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया.

गिरफ्तार फर्जी CBI अधिकारी

फर्जी अधिकारी ने क्या कहा सुनने के लिए क्लिक करें-

मामला पटना के बहादुपुर हाउसिंग कॉलोनी का है. जहां जनता फ्लैट में मंगलवार की शाम गीता देवी के फ्लैट में दो लोग पहुंचे और खुद को CBI अधिकारी बताते हुए दोनों जबरन घर में घुस गए और हर कोने की तलाशी शुरू की. अलमारी में रखे 11 चांदी के सिक्के, चार जोड़ी पायल, 1000 रुपए और बच्चों के गले से लॉकेट उतार लिए. इस दौरान शक होने पर महिला शोर मचाने लगी. भीड़ जुटने पर फर्जी सीबीआई अधिकारी बने महिला और पुरुष वहां से भागने का प्रयास करने लगे. लोगों की सूचना पर पहुंची अगमकुआं पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

अगमकुआं थाने के दारोगा धनंजय कुमार ने क्या कहा सुनिए

अगमकुआं थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद फर्जीवाड़ा सामने आया है. फर्जी सीबीआई अधिकारी गौमत गोस्वामी और मेहरुनिशा खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आपसी विवाद और पीड़ित महिला के पति त्रिभुवन से लेनदेन का मामला भी सामने आया है.

 

पटना से अरुण